Romance, Love and Pyar SMS

Har pal me pyar hai, har lamhe me khushi hai,
Kho do to yade, jee lo to zindagi !


Bujh chukka hai tumhare husn ka hukka,
Wo to hum jo gudgudaye jate hai !

Duriyo kin a parvah kijiye,
Jab dil pukare bula lijiye,
Hum jyada dur nahi aap se,
Bus apni aankho ko palko se mila lijiye!


Hoti nahi mohabbat surat se,
Mohabbat to dil se hoti hai,
Surat unki khud hi pyari lagti hai,
Kadr jinki dil me hoti hai !

Hum tere pyar me ye yaar waha tak pahuche,
Jaha ye bhool gaye hum, ki kaha tak pahuche !

Teri muskan hamari kamjori,
Keh na pana hamari majboori,
Tum kyu nahi samajhte hamari khamoshi ko,
Kya khamoshi ko juba dena jaruri hai ?


Tumhari is ada ka kya jawab du,
Ankho ko tumhari kya hasai khwab du,
Koi accha sa phool hota to mali se magwata,
Jo khud gulab hai, use kya gulab du !


Koi he jo duaa karata he,
apno me hame bhi gina karta he,
bahut khushnasib samajhte he khud ko hum,
jab door rehkar bhi koi hame yaad kiya karta he



Ye khuda aaj nazaro ko kuch aisa dikha de,
Jaha dekhu bas vahi dikhai de,
Kash aisi meharbaniya ho jaye aaj hawa me,
Ki usko pukaru aur sirf usko sunaide…!!


mohabbat kisi se is tarah nibha lo.
Ki uske dil ke sare gum chura lo.
Itna asar chhod do kisi pe chhahat ka,
Ki upparwala bhi aakar bole mujhe apna bana Lo.


Rulana Har Kisi Ko Aata Hai,
Hasana Kisi Kisi Ko Aata Hai,
Rula Ke Jo Manale Wo Sachcha Yaar Hai,
Aur Jo Rula Ke Khud Bhi Aansu Bahaye Wo Aapka Pyaar Hai.. 

No comments:

Post a Comment